मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेता व प्रधान के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस भी डर के मारे चारपाई के नीचे छुपी, क्षेत्र में फैली सनसनी, कोतवाल सस्पेंड


मुजफ्फरनगर। जनपद में नकाबपोश 6 बदमाशों ने देर रात्रि गांव प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध 33 राउंड फायरिंग करने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैला दी। बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने 2:30 मिनट तक सड़क पर खड़े होकर प्रधान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और भौकाल मचाने के बाद फरार हो गए। अब इस मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई तो एसएसपी ने थाना प्रभारी अखिलेश कुमार को तत्काल निलंबित कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। वही गांव प्रधान के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग की लाइव वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल मामला भोपा थाने के सिकंदरपुर गांव का है, जहां बीजेपी के नेता व गांव प्रधान के ससुर मैनपाल गुर्जर के आवास पर बृहस्पतिवार की देर रात्रि बाइक पर सवार होकर आए 6 नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर खड़े होकर एक के बाद एक प्रधान के आवास पर 33 राउंड फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। बेखौफ अंदाज में आए बदमाशों ने 2:30 मिनट तक प्रधान के आवास पर फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, वही बदमाशों द्वारा गांव प्रधान के मकान पर की गई अंधाधुंध फायरिंग की पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गांव प्रधान के घर हुई फायरिंग की घटना जैसे ही पुलिस के अधिकारियों को पता लगी तो दिन निकलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की तहरीर पर अज्ञात में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरूकर दी। लेकिन वही मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी संजीव सुमन ने भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार को निलंबित कर दिया। आपको बता दें पूर्व प्रधान व बीजेपी नेता मैनपाल गुर्जर की गांव के ही दूसरे पक्ष से रंजिश चल रही है, जिसको लेकर संभावना जताई जा रही है कि उसी रंजिश के चलते प्रधान के घर पर फायरिंग हुई है। हालांकि पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सभी तत्वों को जोड़कर हर पहलू पर मामले की जांच बारीकी से कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *