मुजफ्फरनगर में पार्टी पद से हटाए जाने पर आजाद समाज पार्टी के नेता ने खाया जहर,परिजनों में मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। जनपद में बृहस्पतिवार की देर रात्रि में आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी पद से हटाए जाने से हताश होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया। है। पीड़ित लोकेश गौतम ने जिलाध्यक्ष पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए समाधान ना होने पर जीवन लीला समाप्त करने की चेतावनी दी है।

दरअसल मुजफ्फरनगर में देर रात्रि उस समय आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष के घर हड़कंप मच गया जब जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। जहाँ जहरीली दवाई पीने से गंभीर हालत में लोकेश गौतम को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सर्वप्रथम उपचार करने के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया।

आपको बता दें आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश पाल पर गंभीर आरोप लगाए है। अस्पताल में भर्ती आजा समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम की माने तो 2-3 दिन पूर्व जिलाध्यक्ष ने उनके साथ अभद्रता और शोषण करते हुए उन्हें पार्टी पद से हटा दिया था। जिससे हताश होकर लोकेश गौतम ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। हालांकि अभी भी लोकेश गौतम मेरठ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। लेकिन इसके पश्चात लोकेश गौतम ने साफ स्पष्ट कर दिया अगर जिलाध्यक्षों ने उनका सम्मान नहीं किया तो वो आत्महत्या जरूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *