पूर्व विधायक प्रमोद उंटवाल ने किया बाढ़ से प्रभावित ग्रामो का दौरा, पीड़ित लोगों से की मुलाकात

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में सोनाली नदी में आए अतिरिक्त पानी से खादर क्षेत्र के काफी गांव में बाढ़ के आसार बने हुए थे शनिवार को पूर्व विधायक प्रमोद उंटवाल ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दौरा कर पीड़ित लोगों के बीच पहुचे ओर उनके हाल चाल पूछकर उनकी समस्याओ के निदान के लिए अधिकारियों से कहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भारी बारिश के कारण देश भर में पानी के कारण बाढ़ की समस्या बनी हुई है।पुरकाजी खादर इलाके में सोनाली नदी में छोड़े गए पानी के कारण कई दर्जन गांवों में पानी भर गया था जिस कारण यहां बाढ़ के आसार बन गए थे। वैसे तो यहां अधिकारियों की टीम रोजाना भृमण कर लोगो की समस्याओं के निराकरण में लगी हुई है लेकिन क्षेत्र के लोगो की समस्याओं और जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था को परखने के लिए भाजपा के पूर्व विधायक प्रमोद उंटवाल ने अपने पार्टी के नेताओ के साथ क्षेत्र का दौरा किया और पानी मे पैदल चलकर पीड़ित लोगों से मुलाकात की।इस दौरान पीड़ित लोगों ने पूर्व विधायक को बताया कि इस बार बहुत ज्यादा पानी छोड़ा गया जिस कारण हमारी फसले खराब हो गई,पशुओं के लिए चारे की समस्या बनी हुई है। घरों में पानी भरने से लोग बेघर हो गए है। पूर्व विधायक प्रमोद ऊटवाल के साथ मे मौजूद एसडीएम सदर परमानंद झा ओर तहसीलदार अभिषेक शाही को पूर्व विधायक ने लोगो की सभी समस्याओं को दूर करने ओर आधा दर्जन ग्रामो में नाव की व्यवस्था और सरकार के निर्देश अनुसार एक हफ्ते में पीड़ित लोगों के नुकसान भरपाई रिपोर्ट बनाकर भेजने को कहा। इस दौरान पूर्व विधायक ने पीड़ित लोगों को आश्वासन दिया कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर पीड़ित परिवार को मुवावजा दिलवाएंगे, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पीड़ित लोगों के साथ खड़ी है उनकी हर समस्या का समाधान होगा।पूर्व विधायक ने पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मोहित चौहान को पानी भरने से पशुओं में बीमारी की रोकथाम के लिए हर जगह केम्प लगाकर पशुओं की चिकित्सा करने को कहा।
खादर क्षेत्र में पूर्व विधायक प्रमोद ऊटवाल के साथ भाजपा नेता भारत भूषण खुल्लर, रणजीत गोर्शी, मुकेश त्यागी, प्रमोद प्रधान रजकल्लापुर, राजकुमार प्रधान, केपी सिंह, डा.सतीस कुमार, जितेंद्र कुमार,बालेन्द्र चौहान,बिजेंद्र त्यागी चेयरमैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *