“किरण समाज उत्थान सेवा समिति” ने किया कावड़ शिविर का आयोजन, नगर पालिका चैयरमेन ने किया उद्घाटन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में मंगलवार को किरण समाज उत्थान सेवा समिति द्वारा पहले कावड़ शिविर का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ नगर पालिका चैयरमेन श्रीमति मिनाक्षी स्वरुप, गौरव स्वरुप व ने फीता काटकर किया। इस दौरान सामाजिक संस्था के अध्यक्ष धर्मपाल, सचिव जौनी, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र, कोषाध्यक्ष पुनिता,लक्षमी,रामवीर शर्मा, डॉ0 अश्विनी,सविता समेत अन्य पदाधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
नगर पालिका चैयरमेन श्रीमति मिनाक्षी स्वरुप ने बताया कि किरण समाज उत्थान सेवा समिति के सभी सदस्यों ने बहुत मेहनत से शिविर में भोलो की सेवा की और प्रसाद का वितरण किया। उन्होंने समिति को इसी तरह कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
बीजेपी नेता गौरव स्वरुप ने बताया कि किरण समाज उत्थान सेवा समिति ने कावड़ शिविर लगाकर बड़ा पुण्य का काम किया है सावन माह में सभी लोग शिव की भक्ति में लीन हो जाते है। किसी भी धर्म और जाति के लोग भोलो की सेवा में लग जाते है यह बड़ा ही पुण्य का काम है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर की धरती को शिव भक्ति में लीन भोले की सेवा करने का मौका मिलता है।
बीजेपी क्षेत्रीय मंत्री डॉ. पुरुषोत्तम ने बताया कि किरण समाज उत्थान सेवा समिति द्वारा कावड़ शिविर लगाया जो बेहद सराहनीय कार्य है। उन्होंने समिति का धन्यवाद करते हुए कहा कि कावड़ में शिविर लगाकार भोलों की सेवा करना बड़ा ही पुण्य का काम है। यह निरंतर जारी रहना चाहिए और समाज में इस तरह के कार्य होते रहना चाहिए।
संस्था के अध्यक्ष धर्मपाल ने बताया कि मानव की सेवा सबसे बड़ा धर्म है। मानव की आत्मा ही परमात्मा है। और मानव मात्र की सेवा करने से ही सच्चे सुख की प्राप्ति होती है। हम मनुष्य से मानव ही बन जाएं और अपने झगड़ों को भुला दें, यही सच्चा धर्म होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *