शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा,शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार 5 लोगों को एक अज्ञात वाहन ने रौदा

शाहजहांपुर। जिले में शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार 5 लोगों की शुक्रवार सुबह तड़के किसी अज्ञात वाहन से टकराने के कारण मौत हो गई है। मृतकों में पति पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया ने शुक्रवार को बताया कि थाना शेरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के शाहजहांपुर लखनऊ स्टेट मार्ग पर दिलावरपुर गांव के पास आज तड़के हुई दुर्घटना में बाइक पर सवार दो बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। बाइक की टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हुई।

उन्होंने बताया कि जैतीपुर निवासी रघुवीर शाहाबाद क्षेत्र में किसी रिश्तेदारी में शादी समारोह के कार्यक्रम में गए थे ।सुबह तड़के वापस लौटते समय दिलावरपुर गांव के पास उनकी बाइक में संभवत: किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक पर बैठे रघुवीर (34) और पत्नी ज्योति (30) तथा उनके बच्चे अभी (03) कृष्णा (05) एवं ज्योति की बहन जूली (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चौरसिया ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने तत्काल पहुंचकर मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है सभी के सिर में चोट लगी है ।इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि या तो बाइक सवार को झपकी आ गई या फिर कोई अज्ञात वाहन बाइक में टक्कर मार कर चला गया फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि शहाजहांपुर जिले में दोपहिया वाहनों पर स्वीकृत संख्या से अधिक लोगों के सवार होकर यात्रा करना एक बड़ी समस्या है और इसी कारण अक्सर बड़े हादसे होते हैं। यातायात पुलिस लगातार लोगों ने निर्धारित संख्या में ही वाहन पर बैठने और हैलमेट लगाने का आग्रह करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *