औरैया में कार में फंसी महिला को डेढ़ किमी तक घसीटा, मौत

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कस्बा बिधूना में सड़क पार कर रही महिला को मंगलवार देर रात एक कार ने टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिर कर कार में ही फंस गयी। चालक कार को भगाने के प्रयास में महिला को लगभग डेढ़ किमी तक घसीटता ले गया।
बाद में कार चालक ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए ऐरवाकटरा रोड़ पर नकेड़ी पुलिया के पास कार में फंसी महिला को निकाल दिया और भाग गया। कार का पीछा कर रहे युवक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी बिधूना पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बिधूना के मोहल्ला आर्यनगर निवासी रीता देवी (61) देर रात अपने एक घर से सड़क पार कर नगर पंचायत कार्यालय के सामने स्थित दूसरे घर में जा रही थी कि तभी बेला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अल्टो कार सवार ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर गिर कर कार के नीचे आ गई और उसमें फंसकर लगभग डेढ़ किलोमीटर दूरी तहसील के पास नकेड़ी की पुलिया तक घिसटती चली गयी।
कार द्वारा महिला को टक्कर मारने और उसमें फंसकर घिसटती महिला को देखकर कुछ युवकों ने कार का पीछा किया। इस बीच कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए ऐरवाकटरा रोड़ पर तहसील के समीप नकड़ी पुलिया के पास कार चालक ने फंसी महिला को बाहर निकाल कर कार सहित मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पीछे से पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।
पुलिस ने युवकों के सहयोग से गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ कार व चालक की तलाश में लगी लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *