मुरादाबाद में नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने के आरोप, केस दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने थाना पुलिस को दी तहरीर में पड़ोस के युवक पर अपनी नाबालिग बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ आठ माह से दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया। रविवार को थाना मैनाठेर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि बीती 27 नवंबर से उनके पड़ोस में रहने वाला आरोपित नईम ने उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया। पीड़ित पिता का आरोप है कि आरोपित युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता आ रहा था। आरोपित ने अश्लील वीडियो भी बनाई है। किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो वे स्तब्ध रह गए। वे आरोपित के घर पहुंचे तो उन्हें भगा दिया गया। शनिवार को आरोपित युवक उनके घर पहुंचा और अश्लील वीडियो दिखाते हुए कहा कि अगर किसी से कोई शिकायत की तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी।

थाना मैनाठेर प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित के मोबाइल की लोकेशन मिल चुकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *