मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10 हज़ार का इनामी बदमाश घायल,1 तमंचा व 3 खोखा कारतूस और 5 बैटरी बरामद

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस और 10 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश के बीच उस समय मंगलवार को मुठभेड़ हो गई जब ये शातिर बदमाश चोरी के छुपाए गए माल को लेने के लिए जंगल मे पहुंचा था। लेकिन इस दौरान खुद को गिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने फायरिंग की तो उसमें ये शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

दरअसल नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि टावरों से बैटरी चोरी करने वाले गैंग का एक शातिर बदमाश रथेड़ी गांव के जंगल में छुपा है और चोरी के माल को लेने के लिए आ रहा है। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाश को सिलेंडर करने की चेतावनी दी तो बदमाश ने खुद को गिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक शातिर बदमाश याकूब पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वही मौके से पुलिस ने एक देसी तमंचा कारतूस, मोबाईल टॉवर से चोरी की 5 बैट्रियां और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

आपको बता दें कि पुलिस पूछताछ में गिरफ्त में आए इस शातिर बदमाश ने बताया है कि मंसूरपुर ,नई मंडी ,नगर कोतवाली,खतौली और चरथावल थाना क्षेत्रों से इस शातिर बदमाश ने अपने गैंग के साथ मिलकर टावरों से बैटरी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसके चलते विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस शातिर बदमाश पर तकरीबन 9 अभियोग पंजीकृत हैं।

आलाधिकारियों की मानें तो गिरफ्त में आए इस शातिर बदमाश के ऊपर 10 हज़ार रूपये का इनाम भी घोषित है। जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में जनपद मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों में टावर से कुछ बैटरी चोरी की घटनाएं हुई थी व जिसमें थाना मंसूरपुर, थाना नई मंडी, थाना कोतवाली, थाना खतौली व थाना चरथावल पर अभियोग पंजीकृत है एवं पहले भी इस मामले में तीन बदमाशों को पकड़ कर जेल भेजा गया था, आज यह इंफॉर्मेशन मिली थी कि उसमें से एक बदमाश जो चोरी का माल छुपा कर के रखा हुआ है। तो आज वह उसे लेने आ रहा है और हमारी पुलिस पार्टियां उसको चैस कर रही थी, इस दौरान रथेड़ी कट के पास वह बदमाश पुलिस को देख कर एक खेत की तरफ भागा व पुलिस पार्टी पर फायरिंग की जिसमें जवाबी फायरिंग में उस बदमाश को भी गोली लगी है, इस बदमाश का नाम याकूब पुत्र शेरदिल है जोकि सरधना का रहने वाला है एवं जनपद में कुल 9 अभियोग इसके ऊपर पंजीकृत है, इस बदमाश के ऊपर मुजफ्फरनगर से 10 हजार रूपये का इनाम है और इसके पास से एक तमंचा व तीन खोखा कारतूस व 1 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है व 5 बैटरी भी बरामद हुई है, इसके अलावा कोई अन्य बदमाश फरार नहीं है और यह अकेला ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *