शामली में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद,जमकर चले लाठी डंडे,वीडियो वायरल

शामली। शामली में लाइव खूनी संघर्ष की तस्वीरें सामने आई है। जहां पर दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है व दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले हैं। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और सरेराह दोनों पक्षों में लठबाजी हुई। जिसके बाद दोनों पक्ष मकानों की छतों पर चढ़ गए और एक दूसरे पर पत्थरबाजी की। घटना का पूरा वीडियो पास में खड़े लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो के आधार पर पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगो की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

दरअसल, मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुनहेटी का है। जहां पर मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के लोगों में पत्थरबाजी भी हुई है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से दोनों पक्ष के लोग आपस में लड़ रहे हैं। मानो जैसे डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट हो रही हो और सभी लोग अपना दमखम दिखाने का पूरा प्रयास कर रहे हो। हंगामे के दौरान गांव में सनसनी फैल गई और लोगों ने अपनी दुकानों के शटर बंद कर घरों में दुबक गए। इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो झगड़ा शांत हो चुका था
। इस पूरी वारदात का वीडियो आसपास के लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जो भी लोग वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। उनकी शिनाख्त कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं की है।

वही इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है की एक ही समुदाय के दो पक्ष है। जिसमे रविंद और नीटू दो व्यक्ति है। जिनकी फॉर्च्यून की दुकान है। जिसमें फूड सेफ्टी के द्वारा कुछ सैंपल कलेक्ट किए गए थे। जिसके संबंध में रविंद पक्ष के द्वारा नीटू के साथ मारपीट की गई और बाद में नीतू पक्ष के द्वारा रविन्द्र के सहयोगी ओमबीर के साथ मारपीट की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमे तत्काल कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *