रामोजी राव की याद में मेरठ में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 

रामोजी राव की याद में मेरठ में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 

 मेरठ। ईटीवी समूह के संस्थापक व चेयरमैन पद्म विभूषण रामोजी राव का विगत 08 जून 2024 को हैदराबाद में 88 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।  उनकी याद में यूपी में प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत वाराणसी मेरठ और आगरा में भी शोकाकुल ईटीवी परिवार ने गुरुवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

एसजीएम गार्डन में पश्चिमी उत्तरप्रदेश के ईटीवी परिवार के अलग अलग जिलों से आए सभी स्टाफ ने  पुण्य आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौक़े पर रामोजी समूह के चेयरमेन रामोजी राव (पुण्यआत्मा)  की शांति के लिए  सर्वप्रथम दो मिनट का मौन रखा गया।  इस मौक़े पर ईटीवी परिवार के सभी उपस्थित साथियों ने स्वर्गीय रामोजी राव  की अपने कर्मचारियों के लिए लिखी गई वसीयत संदेश को पढ़कर सुनाया गया. ईटीवी समूह के सभी सहयोगियों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस मौक़े पर मेरठ से सांसद और रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का रामोजी समूह के चेयरमेन रामोजी राव के निधन पर दुःख प्रकट करने का लिखित संदेश भी पढ़ा गया।इस मौक़े मेरठ में विशेष रूप से दूरदर्शन की सीनियर रिपोर्टर संगीता श्रीवास्तव और वरिष्ठ समाजसेवी नीरज मित्तल समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *