सहारनपुर: एकतरफा प्यार में युवती को मौत के घाट उतारने वाला शादीशुदा आरोपी गिरफ्तार

गंगोह/सहारनपुर। गंगोह में बीते बुधवार को एक युवती की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को दिनदहाड़े युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उसका खून से लथपथ शव बाईपास मार्ग पर स्थित एक खाली प्लॉट में पाया गया था। सूचना मिलते ही एसपी डॉक्टर विपिन कुमार ताड़ा, एसपी देहात सागर जैन, क्षेत्राधिकारी मुनीश चंद्र और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी थी। शुरुआती जांच में पाया गया कि युवती की हत्या धारदार हथियार से की गई है।

पुलिस जांच में मृतका की पहचान मानवी तौमर पुत्री राजेश निवासी गांव बीतीया थाना कुतुबशेर के रूप में हुई थी। मानवी गंगोह के आईपीएस कॉलेज में बीपीईएस (बेचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स) चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा थी और कुछ दिन से पास के गांव रादौर में अपने मौसा के यहां रह रही थी। बुधवार की सुबह वह अपने गांव वापस जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया और प्राप्त साक्ष्यों एवं परिजनों की तहरीर के आधार पर गहनता से जांच करते हुए ग्राम डेरिया रिछोटी थाना क्षेत्र मुड़ाली, जनपद मेरठ निवासी आरोपी सागर गुर्जर पुत्र देवेंद्र गुर्जर को देवबंद के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और मानवी पिछले करीब 3-4 वर्षों से अच्छे दोस्त थे। उसने बताया कि शुरुआत में मानवी को उसके शादीशुदा होने का पता नहीं था, लेकिन जैसे ही उसे यह जानकारी मिली, उसने सागर से बात करना बंद कर दिया।

आरोपी ने यह भी बताया कि उसे पता चला कि मानवी की किसी दूसरे लड़के से दोस्ती है। बुधवार को उसकी मानवी से मुलाकात हुई और उसी दौरान उक्त बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। गुस्से में सागर ने धारदार हथियार से मानवी की गला रेतकर हत्या कर दी।

एसपी देहात सागर जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और शीघ्र ही इसके विरुद्ध चार्जशीट लगाकर प्रभावी पैरवी करके सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *