मुज़फ़्फ़रनगर में घर में मिला 5 वर्षीय बच्चे का शव,दीवार पर चिपके कागज पर लिखा अब शांति मिली आत्मा को

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के थाना खतौली क्षेत्र के कैलावड़ा में एक घर के अंदर संदिग्ध परिस्थियों में 5 वर्षीय बच्चे का शव मिला है। घर में बच्चे का शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घर में बच्चे के शव की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो थाना खतौली पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुँची और मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्चे के आस पास से कुछ तंत्र क्रियाओं का भी सामान पुलिस टीम को मिला है,ओर साथ ही एक दीवार पर कागज चस्पा मिला, जिस पर लाल कलर से लिखा था अब शांति मिली आत्मा को शांति मिली,वही थाना खतौली पुलिस इस प्रकरण के हर बिंदु की जांच कर रही है।

वही इस घटना के संबंध में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना खतौली पुलिस को दोपहर 12 बजे के आस पास ग्राम कैलावडा से ये सूचना प्राप्त हुई कि गांव के रहने वाले तेजपाल पुत्र ओमपाल के 5 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी। सूचना पर थाना खतौली पुलिस मौके पर पहुँची और मौका मुआयना कर शव को पंचयात नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया,घटनास्थल से एक चिट्ठी मिली है, जिस पर कुछ मंत्रोच्चार लिखा हुआ है,इसके अलावा कुछ पूजा का सामान,ओर कुछ अन्य एविडेन्स बरामद हुए है।

पुलिस को प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है,की ये तंत्र विद्या से जुड़ा मामला है,ओर बच्चे की डेडबॉडी अपने ही घर में मिली है,इसलिए इस घटना में घरवालों के शामिल होने की संभावना से इनकार नही किया जा सकता। पुलिस ने इसमें हर तथ्यों पर जांच शुरू कर दी है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही अग्रिम कार्यवाही शुरू की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *