मेरठ में रुपये के लेनदेन में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या,आरोपी फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर में रविवार की देर रात रुपये के लेनदेन में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सोहराब गेट निवासी शाहिद लोहियानगर थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर में सलीम की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर चलाता था। वह वर्तमान में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में अंजुम पैलेस के निकट अपनी पत्नी नाजो व बेटी के साथ किराए के मकान में रहता था। शाहिद ने कुछ समय पहले लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित नूर गार्डन निवासी मोबिन को कुछ रुपये उधार दिए थे। रविवार की रात को शाहिद, मोबीन से उधार दिए रुपये लाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक जब शाहिद घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाजो को चिंता हुई। उसने शाहिद को फोन किया तो उसने थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही। इसके बाद भी शाहिद के नहीं पहुंचने पर नाजो उसका फोन मिलाती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। उसने प़ड़ोस में रहने वाले शाहिद के जीजा इरफान के घर जाकर पूरा मामला बताया। नाजो अपने साथ इरफान को लेकर नूर गार्डन स्थित मोबिन के घर पहुंची, लेकिन मोबिन के घर पर ताला लगा था।

सोमवार की सुबह इरफान ने सलीम को फोन करके मोबिन के बारे में पूछा तो सलीम ने बताया कि उसकी दुकान के बराबर के प्लॉट में किसी का शव पड़ा है। नालो और इरफान वहां पहुंचे तो खून से लथपथ शव शाहिद का निकला। पास ही कुल्हाड़ी और दरांती पड़ी थी। सूचना पर लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित की तलाश में जुटी है। लोहिया नगर थाना प्रभारी संजय पांडे के अनुसार, रुपये के लेनदेन को लेकर हत्या की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *