डिंपल यादव का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला, बोलीं- युवा हैं बेरोजगार, किसान हैं आहत

मैनपुरी। मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं और किसान आहत हैं। यह सरकार किसानों को फसलों पर एमएसपी देने की मांग को पूरी नहीं कर पाई। किसानों ने जब फिर से धरना दिया, तब गाजीपुर बोर्डर को छावनी की तरह तब्दील कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि देश में दबाव की राजनीति का दौर चल रहा है। फौजी भाइयों के लिए वन रैंक वन पेंशन की जो बात है, वह भी झूठी है। डिंपल यादव ने आगे कहा कि अग्निवीर जैसी योजना लाकर देश के रक्षातंत्र को कमजोर किया गया और सैनिकों का मान-सम्मान घटाया गया। जो लोग जवानों का सम्मान नहीं कर सकते, वे लोग देश चलाने की बात ना करें।

सपा सांसद ने भाजपा पर बड़ा हमला करते हुए कहा, “येे लोग लगातार झूठ बोलते ही रहेंगे। अब जनता समझ गई है कि झूठ बोलने वाली इस सरकार को हटाना है।”

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में न जाने को लेकर उन्होंने कहा, “मैं समझती हूं, यह बात साफ है कि ना ही मुझे और ना ही अखिलेश यादव को कोई आमंत्रण आया था। इस तरह की बात करके वे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं। जब राम हमें बुलाएंगे तो हम अयोध्या जरूर जाएंगे। हम वृंदावन, बद्रीनाथ, केदारनाथ, जगन्नाथ पुरी, द्वारिका हर धार्मिक स्थल जाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *