मुजफ्फरनगर में भगतसिंह रोड पर दोने पत्तल की दुकान में लगी आग, मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर आज सुबह दोने पत्तल व बांस बल्ली की दो मंजिला दुकान में भयंकर आग लग गई। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घण्टो की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित भगत सिंह रोड पर सुशील कुमार एंड संस के नाम से दोने-पत्तल व बांस बल्ली व अन्य सामान की दुकान है। दुकान के ऊपरी हिस्से में गोदाम बनाया गया है। शनिवार सुबह लगभग साढ़े 5 बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। बंद दुकान से धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को घटना की जानकारी थी।

सूचना पर सीएफओ अनुराग कुमार दमकल कर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने दुकान का शटर काटा और भीतर पहुंचकर आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया।

सीएफओ ने बताया कि आग बुझाने में ब्रीथिंग ऑपरेटर व फॉम कंपाउंड का भी प्रयोग किया गया था। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस मार्केट में आसपास की दुकानों भी बांस बल्ली की हैं। जिससे उन दुकानदारों में भी हड़कंप मचा रहा। हालांकि दमकलकर्मियों ने अन्य दुकानों को बचा लिया।

दुकान मालिक का कहना है कि आग में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *