बलिया में तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर खाई में पलटा, चार की मौत,एक घायल

बलिया। जिले के फेफना थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर एक ढाबे के पास बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। एक सफारी वाहन के अनियंत्रित होकर खाई में पलटने से चार युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है।



फेफना के पास राजू ढाबा से कुछ दूरी पर एक सफारी गाड़ी एनएच 31 किनारे अनियंत्रित होकर बीती देर रात पलट गयी। वाहन में सवार लोग चितबड़ागांव की तरफ जा रहे थे। हादसे की सूचना पाकर पुलिस पहुंची। यह हादसा इतना भीषण था कि सफारी में सवार पांच में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी। वहीं अन्य दो घायल थे। स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुँच कर मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर इलाज के दौरान रितेश गौड़ नाम के युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल छट्ठू यादव (35) निवासी भरौली थाना चितबड़ागांव को इलाज के लिए बीएचयू रेफर किया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।

अपर पुलिस अधीक्षक डीपी तिवारी ने गुरुवार सुबह बताया कि मृतकों में रितेश गौड़ पुत्र भुलई गौड़ निवासी तीखा थाना फेफना के अलावा, चालक सत्येंद्र यादव (37) पुत्र चलाकू यादव निवासी सीरियामठ थाना बड़ेसर, कमलेश यादव (36) पुत्र कैलाशनाथ व राजू यादव (36) पुत्र बाबूराम यादव निवासीगण बढ़ौलिया थाना चितबड़ागांव शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *