मर्चेंट नेवी के अधिकारी के घर डकैती डालने वाले दो आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार,कब्जे से चोरी का सामान बरामद

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार रात हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। दोनों पंखिया गिरोह के सदस्य हैं। दो साल इन्होंने थाना बीटा 2 क्षेत्र में मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर डकैती डाली थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गुड्डू और बाबू के रूप में हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 अप्रैल की रात को चेकिंग के दौरान थाना बीटा-2 पुलिस व बदमाशों के बीच चूहडपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड पर मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली से घायल गुड्डू निवासी शाहजहांपुर और बाबू निवासी खानपुर, दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की ज्वैलरी से भरा एक बैग, दो तमंचे, चार जिंदा व एक खोखा कारतूस .315 बोर, घटना में इस्तेमाल ऑटो, पेचकश आदि सामान बरामद हुआ।

पुलिस ने बताया कि मौके से दो अन्य अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। वे किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए पहले दिन में ऑटो से रैकी करते हैं और रात में घर का ताला/जाली/गेट आदि को तोड़कर अपराध करते हैं।

पंखिया गैंग का सदस्य गुड्डू वर्ष 2022 में थाना बीटा-2 क्षेत्र में नेवी अधिकारी के यहां डकैती के मामले मेें जेल गया था। उसने अपने साथी बाबू व अन्य के साथ मिलकर आठ मार्च को थाना बीटा-2 क्षेत्र के अंतर्गत आई.एफ.एस सोसाइटी के बंद पड़े एक विला में चोरी को अंजाम दिया। आरोपियों पर 20 से ज्यादा केस पहले से ही दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *