मुजफ्फरनगर में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की बुढ़ाना थाना पुलिस और बदमाश के बीच बीती रात मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाश गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था। उसके कब्जे से 1 तंमचा, 2 जिंदा कारतूस, 1 खोखा और एक बाइक बरामद हुई है।

बुढ़ाना पुलिस के मुताबिक, पुलिस बीती रात बुढ़ाना थाना अंतर्गत परासौली पुलिस चौकी पर चेकिंग के कर रही थी। तभी बाइक से एक संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उसे रुकने का इशारा क‍िया, तो उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से हिमांशु उर्फ काला घायल हो गया।

पुलिस मुठभेड के बाद बदमाश हिमांशु उर्फ काला को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा 12 बोर व 1 खोखा कारतूस व 2 जिन्दा कारतूस 12 बोर व चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। पकड़े गए आरोपी हिमांशु उर्फ काला के विरूद्ध पर हत्या, लूट, चोरी और गैंगस्टर एक्ट के करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले सहारनपुर जिले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं। सहारनपुर जिले के थाना तितरो से वांछित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *